BAAS-अन्वेषकों की रिपोर्ट्स पर आधारित भ्रष्टाचार, रिश्वतखोरी, गैर-कानूनी दलाली, उत्पीड़न, अत्याचार, शोषण, मनमानी, नाइंसाफी, गैर-कानूनी गतिविधियों आदि की महत्वपूर्ण खबरों और सूचनाओं के लिये क्लिक करें।

Wednesday, January 6, 2016

खाता


"भ्रष्टाचार एवं अत्याचार अन्वेषण संस्थान" (बास) (BAAS) का बैंक खाता विवरण :-


1. खाता किस नाम से है : "भ्रष्टाचार एवं अत्याचार अन्वेषण संस्थान" (बास) (BAAS) के नाम से।

2. बैंक का नाम : ऐक्सिस बैंक (Axis Bank)

3. बैंक खाता संख्या : 010010100435970

4. खाते का प्रकार : बचत खाता| (SAVINGACCOUNT)

5. बैंक में जमा राशि की पावती : बैंक में शुल्क और, या अनुदान जमा करने के बाद जमा की गयी राशि की ओरिजनल पावती (रिसिप्ट) फॉर्म के साथ में भेजना अनिवार्य है। फोटो कॉपी अपने पास रखें।

6. शुल्क का डीडी किसके नाम : शुल्क का डीडी "भ्रष्टाचार एवं अत्याचार अन्वेषण संस्थान/बास" (Bhrashtachar & Atyachar Anveshan Sansthan/BAAS) के नाम से ही बनवाना होगा!

-: कहते के बारे में और अधिक जानें :-

(1) शुल्क/अनुदान "भ्रष्टाचार एवं अत्याचार अन्वेषण संस्थान/बास" (Bhrashtachar & Atyachar Anveshan Sansthan/BAAS) के नाम से ऐक्सिस बैंक (Axis Bank) में संचालित बचत खाता संख्या : 010010100435970 में देशभर में किसी भी शहर में जमा करवाया जा सकता है|

(2) उक्त बैंक के उक्त बचत खाते में शुल्क/अनुदान जमा करके, बैंक से प्राप्त ओरिजनल रसीद (Receipt), के पीछे आवेदक/आवेदकों के नाम/पते लिखकर, इसे सदस्यता फार्म के साथ में भेज दें और इस रसीद की फोटो कॉपी अपने पास रखें।

(3) उक्त बैंक में संस्थान के खाते में रुपये जमा करवाने का कोई खर्चा नहीं देना होगा।

(4) बैंक में एक बार में, एक साथ कितने ही लोगों का शुल्क जमा किया जा सकता है, लेकिन फॉर्म के साथ में जमा की गयी कुल राशि और राशि भेजने वालों का पूर्ण विवरण जरूर लिखकर भेजें।

खाता : सभी प्रकार के शुल्क एवं अनुदान की राशि को ‘भ्रष्टाचार एवं अत्याचार अन्वेषण संस्थान’ (बास) के नाम से ‘ऐक्सिस बैंक’ में संचालित बचत खाता संख्या : 010010100435970 में सीधे जमा करके ओरिजनल जमा स्लिप अपने फॉर्म के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष—‘भ्रष्टाचार एवं अत्याचार अन्वेषण संस्थान’/बास, 7, तँवर कॉलोनी, खातीपुरा रोड, जयपुर-302006 (राजस्थान) को भेजें।

No comments:

Post a Comment